अग्र समाचार

भव्य का भव्य रिकॉर्ड

भव्य का भव्य रिकॉर्ड

“नन्हा मुन्ना राही हूं देश का सिपाही हूं,बोलो मेरे संग जय हिंद, जय हिंद"

की भावना से ओतप्रोत महाराजा अग्रसेन के वंश में जन्में राजकुमार 7.5 वर्षीय भव्य अग्रवाल कोटा निवासी कक्षा 2 में अध्यनरत छात्र द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष में

15 अगस्त 2022 को स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में अपनी साइकिल पर 7.5 फिट ऊंचे राष्ट्रीय ध्वज को फहराते हुए 75 मिनट में 20.21 किलोमीटर साइकल चला कर जन-जन को राष्ट्रीय ध्वज का सम्मान करने का अनोखा संदेश देकर एक राष्ट्रीय स्तर पर कीर्तिमान स्थापित किया गया है ।

भव्य का भव्य रिकॉर्ड

इस शानदार उपलब्धि पर मास्टर भव्य अग्रवाल को इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड का सर्टिफिकेट लोकसभा के अध्यक्ष माननीय श्री ओम बिरला जी द्वारा प्रदान कर सम्मानित किया गया। यह सम्मान उन की इतनी कम आयु में राष्ट्र के प्रति सम्मान और मेहनत का नतीजा है।

भव्य के पिता श्री अंकित अग्रवाल स्वयं भी साइकिलिंग में वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं। ऐसे यशस्वी पिता के ऊर्जावान पुत्र भव्य अग्रवाल का इस अल्पायु में प्राप्त विभिन्न उपलब्धियों और सम्मान के लिए संपूर्ण अग्रवाल समाज आपके उज्जवल भविष्य की कामना करता है और आशा करता है कि, आप भी एक दिन विश्व में अपना कीर्तिमान स्थापित करें।

Share

© agrodaya.in. Powerd by Ravi Jindal