मीटिंग

ग्वालियर नगर में महिला इकाई का गठन

रवि जिंदल
By रवि जिंदल
March 16, 2023
मीटिंग-3

अग्रवाल समाज एकता अभियान के तत्वाधान में ग्वालियर नगर में महिला इकाई का गठन

अग्रवाल समाज एकता अभियान के तत्वाधान में ग्वालियर नगर में महिला इकाई का गठन करने के उद्देश्य से एक बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में शहर की प्रबुद्ध एवं अग्रणी समाज सेवी 25 से अधिक महिलाओं ने जो विभिन्न क्षेत्रों में कार्यरत हैं, ने भाग लिया। बैठक आयोजन अग्रवाल समाज एकता अभियान के वरिष्ठतम श्री अशोक कुमार गुप्ता जी के निवास स्थान पर किया गया. महिला इकाई का गठन किया गया एवं तय किया गया कि प्रति माह एक बैठक महिला इकाई द्वारा आयोजित किया जाएगया। आज की बैठक में वरिष्ठ डॉक्टर श्रीमति कुसुम सिंहल द्वारा स्वास्थ्य विषय पर अपने विचार रखे गए. उन्होंने इस बात पर जोर दिया गया कि हम कैंसर एवं कैंसर जैसी बीमारियां से कैसे बचें. उनके द्वारा यह भी बताया गया कि कोटेश्वर क्लीनिक विनय नगर सेक्टर 4
मीटिंग-3


ग्वालियर में प्रति शनिवार सुबह 11:00 बजे से लेकर दोपहर 1:00 बजे तक स्वास्थ्य केम्प का आयोजन किया जा रहा है जिसमे निशुल्क रूप से महिलाओं का टेस्ट किया जाता है ताकि ज्ञात हो सके कि भविष्य में कैंसर होने की संभावना है अथवा नहीं । साथ ही उन्होंने नगर से बाहर की महिलाओं के लिए ऑनलाइन सेवा देनी के लिए भी स्वीकृत प्रदान की. इस हेतु शीघ्र ही विस्तृत जानकारी दी जाएगी. समाज सेवा के लिए समर्पित डॉ. सिंहल सभी सदस्यों द्वारा हर्ष ध्वनि से आभार प्रकट किया गया.

मीटिंग-3
मीटिंग में मौजूद श्री अशोक गुप्ता एवं अजय जैन जी जोकि मीटिंग के मेजबान रहे श्री राम गोयल जी श्री महेंद्र अग्रवाल जी श्री एसएस अग्रवाल जी श्री विनोद अग्रवाल जी ने भाग लिया यह तय किया गया कि ग्वालियर शहर के प्रत्येक अग्रवाल परिवार के घर पर अग्रसेवा संस्थान के तत्वाधान में जय श्री अग्रसेन को संबोधित करती हुई एक प्लेट लगवाई जाएगी जो एक ही आकार , एक ही कलर की होगी इसकी शुरुआत माह अप्रैल से की जाएगी। बैठक में श्रीमती मंजुला सिंघल जी महासचिव, श्रीमती नीलम गर्ग जी अध्यक्ष, डॉ श्रीमती कुसुम लता सिंघल जी संभागीय अध्यक्ष, श्रीमती भारती अग्रवाल जिला उपाध्यक्ष, श्रीमती ज्योति अग्रवाल जिला प्रवक्ता , श्रीमती काजल चौधरी ,सुमन मित्तल ,मीनू गर्ग, ममता ,मधुमंगल भारतीजैन ,वंदना अग्रवाल रत्ना अग्रवाल पुष्पा मित्तल निर्मला जैन सरोज अग्रवाल एवं अन्य सदस्य ने भाग लिया।
Share

© agrodaya.in. Powerd by Ravi Jindal